Adsterra Global advertising and CPA affiliate network in Hindi

Share:

Adsterra Global advertising and CPA affiliate network in Hindi


How reliable is Adsterra?
What are the USP’s of Adsterra?

इन सभी सवालों के जवाब हम Adsterra के इस सिंहावलोकन में खोजने की कोशिश करेंगे। हमने Adsterra टीम से संपर्क किया, और उनसे ऐसे प्रश्न पूछे जो आप में से कई लोगों के पास हो सकते हैं। ये उत्तर आपको Adsterra के बारे में सब कुछ सीखने में मदद करेंगे, और आपके पास किस तरह की वेबसाइट है, इसके आधार पर आप अपनी वेबसाइट पर Adsterra को मुद्रीकरण के लिए आज़मा सकते हैं।

How old is Adsterra? How big is the team and where it is based out of?



कंपनी की स्थापना 2013 में पेशेवर संबद्ध विपणक और वेबमास्टर्स द्वारा (अभी तक) 20+ वर्षों के अनुभव के साथ की गई थी।

2013 में 20 लोगों से, 2021 में Adsterra बढ़कर लगभग 200 हो गया। Adsterra की स्थापना 2013 में साइप्रस में हुई थी और यह अब निकोसिया (साइप्रस) में स्थित है।

Who is the brain behind Adsterra?


Adsterra ने दोस्ती के साथ शुरुआत की और एक सफल व्यवसाय बन गया जो अभी भी अपने मूल मूल्यों को बरकरार रखता है: टीम वर्क, पारदर्शिता, प्रतिबद्धता, निरंतरता, गुणवत्ता पर बहुत जोर देना, और ग्राहकों और सहकर्मियों दोनों को समर्थन और मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहना।

अब हमारे पास एक उच्च पेशेवर आईटी विभाग, अनुभवी खाता प्रबंधक, जोखिम प्रबंधन और नीति टीम और अन्य कुशल कर्मचारी हैं - और इसके साथ पार्टनर केयर नामक हमारा अनूठा इन-हाउस प्रबंधन प्रशिक्षण कार्यक्रम भी है। हमारे 80% से अधिक ग्राहक जिन्होंने अन्य विज्ञापन नेटवर्क के साथ काम किया है, कहते हैं कि Adsterra के प्रबंधक बहुत अधिक पहुंच योग्य और सहायक हैं और हमेशा तुरंत प्रतिक्रिया देते हैं।


What are some of the USPs of Adsterra?


प्रकाशकों के लिए Adsterra के लाभ:

- मात्रा से अधिक गुणवत्ता। वेबसाइट के ट्रैफिक वॉल्यूम पर कोई प्रतिबंध नहीं है। आपकी वेबसाइट पर ट्रैफ़िक की मात्रा कोई मायने नहीं रखती: हम आपके साथ बढ़ने में आपकी मदद करेंगे। Adsterra Network पर अपनी वेबसाइट को स्वीकृति देने के लिए आपकी ट्रैफ़िक गुणवत्ता महत्वपूर्ण है।

- आजीवन रेफरल कार्यक्रम। आपके रेफ़रल लिंक के माध्यम से Adsterra में शामिल होने वाला प्रत्येक भागीदार अपने लाभ का 5% आपकी आय में जोड़ देगा। हमेशा के लिए।

- पार्टनर केयर: एक व्यक्तिगत स्पर्श, त्वरित उत्तर, शीर्ष समस्या-समाधान कौशल, इन-हाउस विकसित डिजाइन अवधारणाओं तक पहुंच। (Adsterra के पास एक उद्योग-सर्वश्रेष्ठ पार्टनर केयर प्रशिक्षण कार्यक्रम है जिसे हमारे सभी प्रबंधकों को पास करना होता है। परिणामस्वरूप, उनके प्रबंधक आमतौर पर कुशल, देखभाल करने वाले और प्रत्येक ग्राहक की सफलता में रुचि रखते हैं)।

- हम उस ट्रैफ़िक को वापस भेजने के लिए BackURL का उपयोग करते हैं जिसे हम स्वीकार नहीं करते हैं (प्रॉक्सी, iFrame, आदि, नियम और शर्तें देखें।) अपनी वेबसाइट की क्षमताओं को बर्बाद न करें! Adsterra के साथ अपने सभी ट्रैफ़िक का मुद्रीकरण करें।

- कई विज्ञापन प्रारूप: पॉपंडर, सोशल बार (नया और कुल विस्फोट!), पुश विज्ञापन, बैनर विज्ञापन, मूल विज्ञापन, वीडियो प्री-रोल (VAST), डायरेक्ट लिंक।


कुछ समय पहले Adsterra ने सफलतापूर्वक पूरे विज्ञापन बाज़ार के लिए विशेष रूप से सोशल बार - विज्ञापन प्रारूप का आविष्कार किया और लॉन्च किया। इसकी मुख्य विशेषता पूर्ण अनुकूलन है। इसका मतलब है कि क्रिएटिव आपकी इच्छाओं और उद्देश्यों के आधार पर कोई भी रूप ले सकते हैं। सोशल बार विज्ञापन प्रकाशकों को उच्चतम सीपीएम प्राप्त करने में मदद करते हैं, और विज्ञापनदाता 10X से 30X अधिक CTR (सामान्य वेब पुश की तुलना में) तक पहुंचते हैं।

- विशेष ऑफ़र और उच्च दरों वाले विज्ञापनदाताओं का विशाल पूल।

- विभिन्न GEO पर उच्चतम CPM दरों में से एक।

- नेट 15 भुगतान शर्तें। लंबी अवधि के भागीदारों और उच्च आय वाले प्रकाशकों के लिए विशेष शर्तें।


- सुविधाजनक सेटिंग्स आपके विज्ञापन की मात्रा, आवृत्ति, कार्यक्षेत्र और प्रारूपों को नियंत्रित करने में मदद कर सकती हैं।

- इन-हाउस विकसित एंटी-एडब्लॉक समाधान जो बेचे गए ट्रैफ़िक की मात्रा को बढ़ाने में मदद कर सकता है।


- भागीदारों को अनुपयुक्त विज्ञापनों से बचाने के लिए मल्टी-स्टेज सिस्टम (Adsterra, इन-हाउस और थर्ड-पार्टी फ्रॉड डिटेक्शन सिस्टम का उपयोग करके प्रकाशकों को एक सुरक्षित अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है, साथ में धोखाधड़ी और मैलवेयर को बाहर निकालने के लिए मैन्युअल सेवाओं के साथ)।

- साफ विज्ञापन। Adsterra में किसी भी तरह के मालवेयर की अनुमति नहीं है। रीडायरेक्ट, अवांछित डाउनलोड और अलर्ट के साथ मैलवेयर सख्त वर्जित है।

- स्मार्ट एआई-आधारित ऑप्टिमाइज़ेशन टूल आपके ट्रैफ़िक का विश्लेषण करता है और सबसे अधिक लाभदायक ऑफ़र चुनता है जो प्रभावी वेबसाइट मुद्रीकरण के लिए आपके दर्शकों के अनुकूल हो।

- एक व्यक्तिगत खाते में पारदर्शी और विस्तृत आँकड़े। रीयल-टाइम में अपने प्रदर्शन की निगरानी करें।

- एपीआई एकीकरण उपलब्ध है।

– उपयोगकर्ता के अनुकूल प्रणाली: आप मिनटों में आसानी से हमारे विज्ञापन कोड को अपनी वेबसाइट पर लागू कर सकते हैं।

- आप अपने विज्ञापन फ़ीड के शासक हैं: सभी फ़ीड सेटिंग्स समायोज्य हैं, आप चुन सकते हैं कि कौन से वर्टिकल बहिष्कृत किए जाएं। बस हमें अपनी पसंद के बारे में बताएं।

- हम महीने में दो बार निश्चित दिनों में भुगतान करते हैं।

- वेबमनी और पैक्सम के लिए न्यूनतम भुगतान केवल $5 है, अन्य भुगतान प्रणालियों के लिए $100।

- ऑटो भुगतान।

- प्रकाशकों के लिए उपलब्ध भुगतान प्रणाली: पेपाल, बिटकॉइन, वेबमनी, पैक्सम, वायर ट्रांसफर, बिटकॉइन, टीथर

Do you serve Adult ads?



हां, हमारे पास गैर-मुख्यधारा के विज्ञापन हैं, लेकिन सभी फ़ीड सेटिंग समायोज्य हैं और प्रकाशक चुन सकते हैं कि कौन से वर्टिकल बहिष्कृत किए जाएं।

What kind of websites are best suitable for Adsterra?

ऑनलाइन फिल्में, फाइल होस्ट, यूआरएल शॉर्टनर, डाउनलोड, एमपी3, एनीमे, हेनतई, नल, स्पोर्ट्स स्ट्रीमिंग, किताबें, कन्वर्टर, वीडियो होस्ट, वयस्क वेबसाइट (अवैध या अनुचित सामग्री के बिना)। यहां आप सभी शर्तें पा सकते हैं: https://adsterra.com/publishers-terms/

Do you have a referral program? What referral rate could you offer?


हमारे पास आजीवन रेफरल कार्यक्रम है। आपके रेफ़रल लिंक के माध्यम से Adsterra में शामिल होने वाला प्रत्येक भागीदार अपने लाभ का 5% आपकी आय में जोड़ देगा। हमेशा के लिए। बेशक, हम लंबी अवधि की साझेदारी के मामले में ShoutMeLoud के लिए कुछ व्यक्तिगत शर्तों पर चर्चा कर सकते हैं।

How many Websites are currently using Adsterra? (Any other details like monthly impression & all, would be good)


- हम दुनिया भर में 18K+ प्रत्यक्ष प्रकाशकों से वास्तविक ट्रैफ़िक प्रदान करते हैं।

- आजकल Adsterra सबसे अच्छे Adsense विकल्पों में से एक है।

- Adsterra दुनिया भर में प्रति माह 30 बिलियन से अधिक विज्ञापन इंप्रेशन प्रदान करता है (70% ट्रैफ़िक मोबाइल है)।


- स्मार्ट डायरेक्ट लिंक (ऑफ़र-टू-ट्रैफ़िक मिलान के साथ) से आप किसी भी प्रकार के ट्रैफ़िक से कमाई कर सकते हैं।
आप Adsterra से इस अद्वितीय URL का अनुरोध करते हैं और फिर इसे कहीं भी डालते हैं: अपने वेब पेज, मोबाइल ऐप पर, या इसे उपयोग में आसान स्वयं-सेवा प्लेटफ़ॉर्म और डैशबोर्ड के लिए उपयोग करें:

- एडस्टररा एक उपयोगकर्ता के अनुकूल, स्वच्छ और सहज ज्ञान युक्त डैशबोर्ड प्रदान करता है जो पूर्ण कार्यात्मकताओं से सुसज्जित है। इसमें उपयोगकर्ताओं की सुविधा के लिए संपूर्ण आँकड़ा और अन्य उपयोगी डेटा एक ही स्थान पर समाहित है।

- 2020 में Adsterra ने सोशल बार का सफलतापूर्वक आविष्कार किया और लॉन्च किया - पूरे विज्ञापन बाजार के लिए विशेष रूप से विज्ञापन प्रारूप। इसकी मुख्य विशेषता पूर्ण अनुकूलन है। इसका मतलब है कि क्रिएटिव आपकी इच्छाओं और उद्देश्यों के आधार पर कोई भी रूप ले सकते हैं।

Sign up https://adsterra.com/


Read this

No comments